A-AA+
A-AA+
Select Page

नई दिल्ली, 29 सितंबर, 2021: इंजीनियर्स इंडिया लिमिटेड (ईआईएल) की 56वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) 29, सितंबर 2021 को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (वीसी) के माध्यम से नई दिल्ली में अपने मुख्यालय में आयोजित की गई। श्रीमती वर्तिका शुक्ला, अध्यक्ष एवं प्रबन्धक निदेशक,  ईआईएल ने वर्चुअल एजीएम की अध्यक्षता की, जिसमें सरकार के नामित निदेशक, पूर्णकालिक निदेशक, भारत के राष्ट्रपति द्वारा मनोनीत स्वतंत्र निदेशक तथा कंपनी सचिव सम्मिलित रहे।

शेयरधारकों के साथ कंपनी के विजन और भविष्य के रोड मैप को साझा करते हुए, श्रीमती शुक्ला ने कहा कि बाजार के मौजूदा परिवेश और उभरते व्यापार अवसरों दोनों तथा परिचालन के विविध क्षेत्रों को देखते हुए ईआईएल वर्ष 2025 तक 5000 करोड़ रुपये के कारोबार हेतु  कंपनी के विजन 5के25 की नई यात्रा प्रारम्भ कर रहा है। आपकी कंपनी स्ट्रेटेजिक अलाइन्स का विकास, संभावित क्षेत्रों में प्रवेश, अंतराष्ट्रीय व्यावसायिक सम्बन्धों  का विस्तार, प्रौद्योगिकी के माध्यम से नवोन्मेष पर ध्यान और प्रचालन उत्कृष्टता जैसे पाँच स्तंभों के बल पर स्पष्ट और निष्पादन योग्य स्ट्रेटेजी से इस  स्वप्न को साकार करेगी।

ईआईएल की अध्यक्ष एवं प्रबन्धक निदेशक महोदया ने कहा की कोविड-19 महामारी ने दुनिया भर की अर्थव्यवस्थाओं को प्रभावित किया है, लेकिन भारत सरकार के बड़े प्रोत्साहन पैकेज, सुधारात्मक  उपायों और तेजी से प्रगति कर रहे टीकाकरण अभियान के साथ, अर्थव्यवस्था विकास की और अग्रसर।

External site alert

This link shall take you to a webpage outside https://engineersindia.com/hindi. For any query regarding the contents of the linked page, please contact the webmaster of the concerned website.